Karan Johar के साथ विवाद पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘लोग बनाते हैं बात का बतंगड़’

कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को फिल्म निर्माता की 'दोस्ताना 2 में काम करना था लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया गया था

0
175
Kartik Aryan
Karan Johar के साथ विवाद पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं इस बीच कार्तिक और करण जौहर के बीच पुराना विवाद फिर से चर्चा में बना हुआ है। दरअसल कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) उस वक्त खबरों में आए थे, जब उनका नाम करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से हटाया गया था। पिछले साल इस खबर ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। वहीं अब इन सभी अफवाहों पर कार्तिक ने चुप्पी तोड़ी है।

Karan Johar

Kartik Aryan ने कहा, मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं

बता दें कि कार्तिक आर्यन जान्हवी कपूर और नवोदित लक्ष्य के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन बाद में कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक को उनके व्यवहार संबंधी मुद्दों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया गया था। जिससे कार्तिक के फैंस काफी निराश हो गए थे। अब एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने इन सभी अफवाहों पर खुल कर बात की है।

Kartik Aryan
Kartik Aaryan

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं। इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा। मेरी फिल्मों की लाइन को देखिए। क्या होता है, कभी-कभी, लोग ‘बात का बतंगड़’ बनाते हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। किसी के पास इतना समय नहीं है इतना सोचने के लिए। हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करो। इसके अलावा, चीजें सिर्फ अफवाहें हैं।’

Kartik Aryan की अपकमिंग फिल्म

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टाइटल ट्रैक आउट, गाने में Kartik Aaryan का स्वैग देख फैंस को आई अक्षय की याद

फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ का टीजर आउट, Condom बेचती दिखीं Nushrratt Bharuccha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here