‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टाइटल ट्रैक आउट, गाने में Kartik Aaryan का स्वैग देख फैंस को आई अक्षय की याद

फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म का सीक्वल है।

0
281
Bhool Bhulaiyaa 2
‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का टाइटल ट्रैक आउट

बॅालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अब फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया है। यह गाना आपको निश्चित रूप से आपको अक्षय कुमार की याद दिलाएगा। कार्तिक और मेकर्स ने इसे अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लॉन्च किया है ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म का सीक्वल है। और यह एक बड़ी हिट थी।

Bhool Bhulaiyaa 2
Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 टाइटल ट्रैक रिलीज

भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक को नीरज श्रीधर ने गाया है। संगीत को तनिष्क बागची द्वारा फिर से बनाया गया है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा- “रूह बाबा के साथ जिगजैग स्टेप किया #bhoolbhulaiyaa2 20 मई, 2022 में लिंक।” इस गाने में कार्तिक ने बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखाएंगे। कार्तिक के डांस मूव्स को देख फैंस भी उनकी तारीफें कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CdC0DKNjERw/

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज हुआ था। ट्रेलर में कार्तिक अलग ही अतरंगी किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी मंजुलिका की भूमिका में दिख रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है।

FRu vg1aMAAbrc

भूल भुलैया 2 के बारे में

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here