PM Modi In Germany: “भारत माता की जय” नारे के साथ जर्मनी में हुआ पीएम मोदी का स्वागत, बच्चों से की खास मुलाकात

0
230
PM Modi In Germany
PM Modi In Germany

PM Modi In Germany: आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने तीन दिवसीय यूरोपीय दौरे के दौरान जर्मनी के बर्लिन पहुंच चुके हैं। वहां जर्मनी में रहने वाले भारतीय लोगों ने पीएम मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद वे बर्लिन के होटल एडलॉन केम्पिंस्की पहुंचे, वहां भी कई भारतीय पहले से ही पीएम मोदी के स्वागत के लिए मौजूद थे। पीएम मोदी के वहां पहुंचते ही हर तरफ से “भारत माता की जय” और “वन्दे मातरम” के नारे सुनाई देने लगे। वहां प्रधानमंत्री मोदी ने सभी से मुलाकात की और बच्चों से भी मिले।

PM Modi In Germany: बच्चों से की बातचीत

बच्चों के लिए पीएम मोदी का प्रेम हमेशा ही देखने को मिलता है। अपनी सभी यात्राओं में पीएम मोदी बच्चों से अलग से बातचीत करते नजर आते हैं। ठीक वैसे ही बर्लिन के होटल पहुंचते ही प्रधानमंत्री मोदी अपना बाल प्रेम रोक न पाए। वहां उन्हें बच्चों से बात करते हुए देखा गया, यहां एक बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी को अपने द्वारा बनाई गई पीएम मोदी की एक स्कैच भेंट की।

FRu8UlPUcAA9B2 ?format=jpg&name=large

PM Modi In Germany: वहीं, दूसरे बच्चे ने देशभक्ति गीत गाया। इस बच्चे के गाना गाते समय पीएम मोदी चुटकी बजाकर गाने का मजा ले रहे थे। इस बच्चे ने “हे जन्मभूमि भारत, हे कर्मभूमि भारत हे वंदनीय भारत, अभिनंदनीय भारत जीवन सुमन चढ़ा कर,आराधना करेंगे तेरी जनम-जनम भर, हम वंदना करेंगे” गाना गाया। इसके बाद पीएम मोदी ने बच्चों को अपना ऑटोग्राफ भी दिया।

PM Modi In Germany: युवाओं में दिखी पीएम मोदी से मिलने की उत्सुकता

जर्मनी में रहने वाले भारतीय मूल के युवाओं में पीएम मोदी से मिलने की उत्सुकता देखी गई। होटल पहुंचे युवाओं ने पीएम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

Capture 1

PM Modi In Germany: यहां तक कि होटल में पहुंचा एक व्यक्ति 400 किलोमीटर की दूरी तय कर के बर्लिन के होटल एडलॉन केम्पिंस्की मे पीएम मोदी से मिलने पहुंचा था।

संबंधित खबरें:

APN News Live Updates: सेना प्रमुख बनने के बाद रक्षा मंत्री Rajnath Singh से मिले जनरल Manoj Pande

Kumar Vishwas को बड़ी राहत, पंजाब-हरियाणा HC ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here