Janhvi Kapoor जल्द करेंगी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू, जूनियर एनटीआर के साथ आएंगी नजर!

0
284
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor जल्द करेंगी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू, जूनियर एनटीआर के साथ आएंगी नजर!

इन दिनों साउथ फिल्मों का बोल बाला है हर तरफ सिर्फ साउथ फिल्मों की ही चर्चा हो रही है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि बॅालीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू (South Debut) करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहन्वी जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ फिल्म में नजर आएंगी। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी नई फिल्म आऱआरआर को लेकर चर्चा में बने हुए है जो कि बड़े बजट की फिल्म है।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor जूनियर एनटीआर के साथ आएंगी नजर

फिल्म राजमौली के डायरेक्शन से बन रही हैं। वहीं इस फिल्म के बाद जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपनी अगली फिल्म में डायरेक्टर बुची बाबू (Buchi Babu) के साथ काम करने वाले हैं, औैर उनके साथ बॅालीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड एक्ट्रेस होंगी। लकिन इस फिल्म के लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

बता दें कि इससे पहले जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर के मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान किया था। मालूम हो कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के कारण SS Rajamoli के डायरेक्शन से बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। RRR 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। हांलाकि अब मेकर्स मे दो नए रिलीज डेट का ऐलान किया है।

rrr

मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें 18 मार्च और 28 अप्रैल की दिन फिल्म के रिलीज डेट के लिए फाइनल की गई हैं। स्टेटमेंट में लिखा है कि, अगर देश में थिएटर खोल दिए जाते हैं तो वे इन दोनों में से किसी एक डेट में फिल्म रिलीज कर देंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श इस बात की जानकारी दी है।

वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के प्रोजेक्ट की बात करे तो जाह्नवी अभिनेता राजकुमार राव के साथ अपनी नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) में नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म की घोषणा पिछले ही साल की गई थी। जिसके बाद से फैंस उनकी इस फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। हाल ही में जाहन्वी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह क्रिकेट खेलती हुई नजर आई थी। इस फोटोज को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा था – ‘क्रिकेट कैंप’।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here