Home Tags JR NTR

Tag: JR NTR

“बॉलीवुड फिल्म नहीं है RRR”, निर्देशक S. S. Rajamouli का बड़ा...

0
S. S. Rajamouli: देश वर्तमान में आरआरआर की गोल्डन ग्लोब जीत का जश्न मना रहा है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, तेलुगु भाषा की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

The Kashmir Files पर Aamir Khan का बड़ा बयान, कही ये...

0
Aamir Khan: कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म पर बनी फिल्म The Kashmir Files की चर्चा हर जगह हो रही है। 19 जनवरी 1990 में घाटी में आतंकियो के शिकार हुए

Janhvi Kapoor जल्द करेंगी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू, जूनियर एनटीआर...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू (South Debut) करेंगी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहन्वी Jr NTR के साथ फिल्म में नजर आएंगी

जब Jr NTR ने कहा, Ajay Devgn के सामने मैं बच्चा...

0
जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अजय देवगन (Ajay Devgn) और आरआरआर (RRR) की टीम कई शहरों में फिल्म के प्रचार में लगी हुई है। हाल ही में टीम मुंबई में प्रचार के लिए गई जहां लॉन्च के समय जूनियर एनटीआर ने अजय देवगन की फूल और कांटे देखने के बारे में बात की और कहा ‘हम बच्चे थे, इनकी फिल्म (Movie) देख कर हम बड़े हुए है। तब स तब से लेकर आज तक अजय हमारे लिए एक एक्शन हीरो (Action Hero) हैं।

RRR का प्रोमो 1 नवंबर को होगा रिलीज, जूनियर NTR और...

0
निदेशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) का प्रचार कल 29 अक्टूबर मुंबई में शुरू हुआ। निर्देशक ने शुक्रवार को पहली झलक को लाने की योजना बनाई थी। लेकिन, कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के असामयिक निधन के कारण, आरआरआर के निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। 30 अक्टूबर को, RRR के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने घोषणा की कि RRR का प्रोमो 1 नवंबर को सुबह 11 बजे रिलीज़ होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!