जब Jr NTR ने कहा, Ajay Devgn के सामने मैं बच्चा हूं, ‘वह हमारे एक्शन हीरो हैं’

0
341
ajay_devgn_jr_ntr
जब Jr NTR ने कहा, Ajay Devgn के सामने मै बच्चा हूं, 'वह हमारे एक्शन हीरो हैं'

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अजय देवगन (Ajay Devgn) और आरआरआर (RRR) की टीम कई शहरों में फिल्म के प्रचार में लगी हुई है। हाल ही में टीम मुंबई में प्रचार के लिए गई जहां लॉन्च के समय जूनियर एनटीआर ने अजय देवगन की फूल और कांटे देखने के बारे में बात की और कहा ‘हम बच्चे थे, इनकी फिल्म (Movie) देख कर हम बड़े हुए है। तब से लेकर आज तक अजय हमारे लिए एक एक्शन हीरो (Action Hero) हैं।

जूनियर एनटीआर ने अजय देवगन की फूल और कांटे देखने के बारे में बात की

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर का ट्रेलर 9 दिसंबर को इंटरनेट पर हिट हुआ। जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और निर्माता डीवीवी दानय्या मुंबई, केरल, चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों में फिल्म के प्रमोशन के लिए लगे हुए हैं। मुंबई में लॉन्च पर जूनियर एनटीआर ने कहा, “कृपया मेरी तुलना अजय सर से न करें। हम बच्चे थे, हम उनकी फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं। वह हमारे एक्शन सुपरस्टार थे और आज भी हैं। मैंने बहुत सारी तेलुगु फिल्में देखी हैं लेकिन फूल और कांटे में अजय सर की तरह एंट्री कभी नहीं देखी। अजय सर के साथ काम करना एक गुरु के साथ काम करने जैसा था।”

RRR के बारे में

आरआरआर 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर Shankar ने Suriya की ‘Jai Bhim’ की सराहना की, फिल्म को ‘बेजुबानों के लिए एक आवाज’ बताया

SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए उत्साहित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here