Home Tags SS Rajamouli

Tag: SS Rajamouli

“बॉलीवुड फिल्म नहीं है RRR”, निर्देशक S. S. Rajamouli का बड़ा...

0
S. S. Rajamouli: देश वर्तमान में आरआरआर की गोल्डन ग्लोब जीत का जश्न मना रहा है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, तेलुगु भाषा की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

SS Rajamouli Mahabharat Movie: महाभारत के लिए एस.एस.राजामौली का मास्टर प्लान,...

0
SS Rajamouli Mahabharat Movie: निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

RRR Movie: SS Rajamouli की फिल्म “RRR” इस दिन सिनेमाघरों में...

0
RRR Movie: मचअवेटेड फिल्म RRR के रिलीज के लिए बस कुछ ही दिन बाकी हैं।

पुष्पा स्टार Allu Arjun पहली बार डायरेक्टर S. S. Rajamouli के...

0
Allu Arjun: बॉलीवुड मीडिया से आ रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन, जिन्हें आखिरी बार पुष्पा फिल्म में देखा गया था।

Omicron के बढ़ते मामलों के बीच रिलीज होगी ‘RRR’, राजमौली लेंगे...

0
कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी

Salman Khan ने की ‘Bajrangi Bhaijaan 2’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट,...

0
बॉलीवुड दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने अपने जन्मदिन से पहले ही फैंस को खूशखबरी दे दी हैं। बता दें कि सलमान ने मुंबई में आरआरआर के प्री-रिलीज इवेंट में बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan2) की आधिकारिक घोषणा की।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ को साउथ भाषाओं में पेश...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं फिल्म रिलीज की तैयारी में है। मेकर्स ने 15 दिसंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया था। आपको बता दें कि आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम चार भाषाओं में पेश करेंगे। ब्रह्मास्त्र एक पीरियड फिल्म है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

जब Jr NTR ने कहा, Ajay Devgn के सामने मैं बच्चा...

0
जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अजय देवगन (Ajay Devgn) और आरआरआर (RRR) की टीम कई शहरों में फिल्म के प्रचार में लगी हुई है। हाल ही में टीम मुंबई में प्रचार के लिए गई जहां लॉन्च के समय जूनियर एनटीआर ने अजय देवगन की फूल और कांटे देखने के बारे में बात की और कहा ‘हम बच्चे थे, इनकी फिल्म (Movie) देख कर हम बड़े हुए है। तब स तब से लेकर आज तक अजय हमारे लिए एक एक्शन हीरो (Action Hero) हैं।

SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए उत्साहित

0
एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित स्टार-स्टडेड एक्शन ड्रामा फिल्म RRR का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं। राजामौली की बड़ी सफल फिल्म बाहुबली के बाद यह पहली फिल्म है फैंस फिल्म के रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। राजामौली ने आरआरआर को बड़े पैमाने और एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी हैं। बता दें कि पहले फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन ‘अप्रत्याशित परिस्थितियों’ के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा Ram Charan-JR.NTR की फिल्म ‘RRR’...

0
राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (JR.NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) का ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज़ होगा। निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी हैं बता दें कि पहले फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन 'अप्रत्याशित परिस्थितियों' के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!