इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा Ram Charan-JR.NTR की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर

0
380
rrr
SS Rajamoli की फिल्म 'RRR' आज 8 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (JR.NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) का ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज़ होगा। निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी हैं। बता दें कि पहले फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन ‘अप्रत्याशित परिस्थितियों’ के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

आरआरआर ट्रेलर को मिली नई रिलीज डेट

आरआरआर अगले साल सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही हैं जिसके लिए निर्माताओं ने पहले 3 दिसंबर को ट्रेलर रिलीज करने की योजना बनाई थी। हालांकि, उन्होंने अज्ञात कारणों से ट्रेलर लॉन्च को स्थगित कर दिया। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

निर्देशक एसएस राजामौली ने ट्रेलर के रिलीज डेट का ऐलान करते हुए फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया और लिखा, “9 दिसंबर #RRRTrailer #RRRTrailerOnDec9th #RRRMovie (sic)।”

आरआरआर के बारे में

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर (Jr NTR )और राम चरण (Ram Charan) मुख्य भूमिकाओं में हैं। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा, आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी होंगे। बता दें कि कोरोनवायरस महामारी के कारण आरआरआर की शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित किया गया था।

यह भी पढ़ें: Ram Charan और JR.NTR की फिल्म RRR का गाना ‘Janani’ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

आंध्र प्रदेश बाढ़ के मदद के लिए आगे आए Chiranjeevi और Ram Charan, 25-25 लाख रुपए दिए दान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here