Home Tags Ram Charan song

Tag: Ram Charan song

Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, फिल्मों...

0
Ram Charan Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण का आज जन्मदिन है। राम चरण टॉलीवुड के चहेते एक्टर हैं।

Acharya Trailer Out: फिल्म ‘Acharya’ का ट्रेलर आउट, एक्शन करते दिखे...

0
Acharya Trailer Out: साउथ फिल्में इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है Ram Charan लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं

SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए उत्साहित

0
एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित स्टार-स्टडेड एक्शन ड्रामा फिल्म RRR का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं। राजामौली की बड़ी सफल फिल्म बाहुबली के बाद यह पहली फिल्म है फैंस फिल्म के रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। राजामौली ने आरआरआर को बड़े पैमाने और एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी हैं। बता दें कि पहले फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन ‘अप्रत्याशित परिस्थितियों’ के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा Ram Charan-JR.NTR की फिल्म ‘RRR’...

0
राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (JR.NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) का ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज़ होगा। निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी हैं बता दें कि पहले फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन 'अप्रत्याशित परिस्थितियों' के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

आंध्र प्रदेश बाढ़ के मदद के लिए आगे आए Chiranjeevi और...

0
आंध्र प्रदेश में आई भारी बाढ़ से तबाही के बीच मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) लोगों की मदद के लिए सामने आए है। बता दें कि बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए अभिनेताओं ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25  लाख रुपये का दान दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!