Acharya Trailer Out: फिल्म ‘Acharya’ का ट्रेलर आउट, एक्शन करते दिखे Ram Charan और Chiranjeevi

'आचार्य' (Acharya Release Date) 29 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है।

0
642
Acharya
फिल्म ‘Acharya’ का ट्रेलर आउट, एक्शन करते दिखे Ram Charan और Chiranjeevi

Acharya Trailer Out: साउथ फिल्में इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि फिल्म आरआरआर के बाद अब रामचरण (Ram Charan) फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) से लोगों का दिल जीतने फिर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में चिरंजीवी (Chiranjeevi) और रामचरण धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं।

Acharya Trailer Out
Acharya Trailer Out

Acharya में दिखा Ram Charan और Chiranjeevi का जलवा

ट्रेलर एकदम धांसू है जिसे देखकर ही फिल्म का अंदाजा लगाया जा सकता है। ट्रेलर में राम चरण (Ram Charan) का लुक काफी जबरदस्त नजर आ रहा है। वहीं चिरंजीवी (Chiranjeevi) का भी दमदार लुक देखने को मिला। इस ट्रेलर में दोनों का एक्शन काफी जबरदस्त हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। ‘आचार्य’के ट्रेलर को राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए राम चरण ने लिखा, ‘मेरे अप्पा और अपने मेगास्टार।

‘आचार्य’ (Acharya Release Date) 29 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी नजर आएंगी। फिल्म के निर्माता ‘अन्वेश रेड्डी’ (Anvesh Reddy) हैं।

Ram Charan
Chiranjeevi और Ram Charan

बताते चले कि ऐसा पहली बार नही हुआ है जब चिरंजीवी और रामचरण साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी साल 2013 में आईं राम चरण की फिल्म ‘मगधीरा’ (Magadheera) में ‘चिरंजीवी’ ने कैमियो किया था। वहीं अब फैंस फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी एक्साइटेड हो गए है और फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रामचरण के आरआरआर की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन यानी 16 दिनों में ही 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें:

‘RRR’ बनी 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली तीसरी इंडियन फिल्म, कमाए इतने करोड़

Lock Upp: अभी तक लॉक-अप में हुए इतने खुलासे, किसी को कराना पड़ा अबॅार्शन, तो किसी ने लूटे पैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here