Home Tags Ram Charan

Tag: Ram Charan

Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, फिल्मों...

0
Ram Charan Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण का आज जन्मदिन है। राम चरण टॉलीवुड के चहेते एक्टर हैं।

“बॉलीवुड फिल्म नहीं है RRR”, निर्देशक S. S. Rajamouli का बड़ा...

0
S. S. Rajamouli: देश वर्तमान में आरआरआर की गोल्डन ग्लोब जीत का जश्न मना रहा है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, तेलुगु भाषा की इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

RRR Review: एक्शन और इमोशन से भरपूर है Ram Charan और...

0
RRR Review: फिल्म RRR में 1920 के दशक की कहानी दिखाई गई है। उस दौर में भारत में ब्रिटिश शासन अपने चरम पर था। तेलंगाना के एक आदिवासी गांव की एक छोटी लड़की को ब्रिटिश अधिकारी गुलाम बनाकर ले जाते हैं।

कॅामेडियन Bhuvan Bam यूट्यूब के बाद अब OTT पर दिखाएंगे कमाल,...

0
सोशल मीडिया स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे है बता दें कि भुवन बाम "ताज़ा खबर" से ओटीटी पर अभिनय करेंगे

Bollywood News Updates: Alia के हाथों में लगी Ranbir के नाम...

0
Bollywood News Updates: Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। रणबीर-आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Acharya Trailer Out: फिल्म ‘Acharya’ का ट्रेलर आउट, एक्शन करते दिखे...

0
Acharya Trailer Out: साउथ फिल्में इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है Ram Charan लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं

Bollywood News Updates: ‘RRR’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नही हुईं...

0
Bollywood News Updates: फिल्म 'RRR' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1 हजार करोड़ के करीब की कमाई कर ली है।

Bollywood News Updates: खत्म हुई Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की ‘Brahmastra’ की...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग खत्म हो गई है।

Upasana Kamineni ने अनोखे अंदाज में पति Ram Charan को किया...

0
सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज अपना 37वां जन्मदिन (Ram Charan Birthday) मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं

RRR Box Office Collection Day 1: SS Rajamoli की फिल्म ने...

0
RRR box office collection Day 1: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर 25 मार्च को रिलीज हो चुकी है इस फिल्म में Junior NTR राम चरण, आलिया भट्ट और Ajay Devgn हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!