RRR Box Office Collection Day 1: SS Rajamoli की फिल्म ने पहले दिन मचाया धमाल, मिली जबरदस्त ओपनिंग

0
460
RRR
RRR box office collection Day 1

RRR Box Office Collection Day 1: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर (RRR) 25 मार्च को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) मुख्य भूमिकाओं में हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारत में जहां फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं आरआरआर अमेरिका में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

RRR
RRR

RRR बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। तेलुगु राज्यों में इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी शानदार बिजनेस कर रही है।ब्रिटेन में इस फिल्म ने 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है!

RRR के बारे में

आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म में राम चरण को अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर की भूमिका कोमाराम भीम के रूप में दिखाई देंगे।

RRR Movie

फिल्म 550 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म का पूरे देश में जोर-शोर से प्रमोशन किया गया। फिल्म ‘आरआरआर‘ दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें:

‘The Kashmir Files’ के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने कहा-‘भोपाली मतलब होमोसेक्सुअल’, भड़के लोग

प्री ऑस्कर इवेंट में ब्लैक साड़ी में Priyanka Chopra ने बिखेरा जलवा, सेक्सी लुक में दिखीं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here