Home Tags RRR Trailer

Tag: RRR Trailer

Golden Globe से लेकर Oscar 2023 तक का सफर RRR ने...

0
एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के सॅान्ग 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॅार्ड जीतने के बाद ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर ली है।

RRR Box Office Collection Day 3: SS Rajamoli की फिल्म ने...

0
RRR Box Office Collection Day 3: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर (RRR) 25 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का कलेक्शन तीसरे दिन भी बरकरार है

RRR Box Office Collection Day 1: SS Rajamoli की फिल्म ने...

0
RRR box office collection Day 1: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर 25 मार्च को रिलीज हो चुकी है इस फिल्म में Junior NTR राम चरण, आलिया भट्ट और Ajay Devgn हैं।

SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ 8 हजार स्क्रीन पर हो रही...

0
एस.एस राजमौली (SS Rajamoli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फैंस इस फिल्म फैंस को बहुत लंबे समय से इंतजार है जो कि अब खत्म होने वाला है।

The Kashmir Files पर Aamir Khan का बड़ा बयान, कही ये...

0
Aamir Khan: कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म पर बनी फिल्म The Kashmir Files की चर्चा हर जगह हो रही है। 19 जनवरी 1990 में घाटी में आतंकियो के शिकार हुए

SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ को मिली दो नई रिलीज डेट,...

0
फिल्म आरआरआर (RRR) का इंतजार कर रहें फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है

एक बार फिर टली SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज...

0
Omicron के बढ़ते मामलो के कारण एक बार फिर (SS Rajamoli)के डायरेक्शन से बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के रिलीज डेट को टाल दिया गया है RRR 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

Omicron के बढ़ते मामलों के बीच रिलीज होगी ‘RRR’, राजमौली लेंगे...

0
कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी

जब Jr NTR ने कहा, Ajay Devgn के सामने मैं बच्चा...

0
जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अजय देवगन (Ajay Devgn) और आरआरआर (RRR) की टीम कई शहरों में फिल्म के प्रचार में लगी हुई है। हाल ही में टीम मुंबई में प्रचार के लिए गई जहां लॉन्च के समय जूनियर एनटीआर ने अजय देवगन की फूल और कांटे देखने के बारे में बात की और कहा ‘हम बच्चे थे, इनकी फिल्म (Movie) देख कर हम बड़े हुए है। तब स तब से लेकर आज तक अजय हमारे लिए एक एक्शन हीरो (Action Hero) हैं।

SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए उत्साहित

0
एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित स्टार-स्टडेड एक्शन ड्रामा फिल्म RRR का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं। राजामौली की बड़ी सफल फिल्म बाहुबली के बाद यह पहली फिल्म है फैंस फिल्म के रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। राजामौली ने आरआरआर को बड़े पैमाने और एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी हैं। बता दें कि पहले फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन ‘अप्रत्याशित परिस्थितियों’ के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!