SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ 8 हजार स्क्रीन पर हो रही है रिलीज, फैंस हुए बेताब

फिल्म आरआरआर आज 8000 स्क्रीन्स (8000 Screens) पर रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण , आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

0
446
rrr
SS Rajamoli की फिल्म 'RRR' आज 8 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

एस.एस राजमौली (SS Rajamoli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फैंस को इस फिल्म का बहुत लंबे समय से इंतजार है जो कि अब खत्म होने वाला है। इस फिल्म को आज यानी 25 मार्च को एक साथ 8000 स्क्रीन्स (8000 Screens) पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 550 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म का पूरे देश में जोर-शोर से प्रमोशन किया गया। आपको बता दें कि डायरेक्टर और ऐक्टर्स अपनी फिल्म का प्रचार करने का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं।

RRR देखने के लिए फैंस हुए बेताब

मेकर्स भारत के कोने-कोने में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, और कोलकाता के बाद 22 मार्च को वाराणसी गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आंध्र प्रदेश सरकार ने पहले 10 दिनों के लिए सुबह 7 बजे से रात के 1 बजे तक 5 शोज करने की इजाजत दी है। फिल्म ‘आरआरआर‘ दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

RRR Movie
RRR Movie

दिलचस्प बात यह है कि भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ फिल्म डॉल्बी सिनेमा (Dolby Cinema) और 3डी फॉर्मेट में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर दर्शकों के बीच खासा एक्साइटमेंट है। ताजा चर्चा इस बात की है कि फिल्म पहले दिन ही आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

download 22
एक बार फिर टली SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट

द कश्मीर फाइल्स के बावजूद दावा किया जा रहा है कि राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे जबरदस्त सितारों से सजी फिल्म आरआरआर थियेटर्स पर धमाकेदार एंट्री करेगी। निर्माताओं ने फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है। बताते चले कि फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। नाइट कर्फ्यू और कोरोना के कारण बढ़ती पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया था। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। अब देखना ये होगा कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स का आंकड़ा तोड़ती है या नहीं।

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan का नया एड आया सामने, किंग खान ने कहा- ‘SRK+ का नाम ही काफी है’

Pawan Kalyan स्टारर फिल्म ‘Bheemla Nayak’ कल Hotstar और aha पर होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here