Sapna Chaudhary पर केस दर्ज, भाभी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

0
91
Sapna Chaudhary
Sapna Chaudhary सपना चौधरी पर केस दर्ज

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि सपना की भाभी ने डांसर ​सहित अपनी सास नीलम, पति करण पर दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment) का अरोप लगाते हुए पलवल महिला थाने में केस दर्ज कराया है। पलवल पुलिस ने सपना की भाभी के आरोपों के आधार पर उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Sapna Chaudhary पर क्रेटा कार मांगने का लगा आरोप

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी शादी 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी करण से हुई थी। उसके परिवार ने भारी मात्रा में सोना दिया था और दिल्ली के एक होटल में शादी का आयोजन भी किया था, जिसमें लगभग 42 लाख रुपये खर्च हुए थे। उन्होंने आगे कहा कि जब सपना ने अपनी बेटी को जन्म दिया तो उनके परिवार ने उन्हें 3 लाख रुपये, चांदी और नए कपड़े भी दिए लेकिन सपना का परिवार क्रेटा कार मांगता रहा।

Sapna Chaudhary
Sapna Chaudhary

भाभी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, जब उसके परिवार ने उन्हें कार देने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसके पति ने उसे नशे की हालत में पीटा और मई 2022 में उसका यौन उत्पीड़न किया। शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि लगभग छह महीने पहले, वह पलवल में अपने पिता के घर लौटी थी और वहां एक महिला पुलिस स्टेशन में अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था। सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में वह पहुंची ही नहीं।

यह भी पढ़ें:

Sapna Chaudhary Fraud Case: सपना चौधरी की बढ़ीं मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने तय किए आरोप

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर रवाना हुईं कियारा, इस शाही पैलेस में सिद्धार्थ संग लेंगी सात फेरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here