शराब घोटाले को लेकर BJP कार्यकर्ताओं का AAP ऑफिस के बाहर प्रदर्शन, लगे ‘केजरीवाल इस्तीफा दो’ के नारे

नीति के अनुसार, दिल्ली में शराब कारोबारी ग्राहकों को छूट पर शराब बेच रहे थे

0
106
BJP Worker Protest
BJP Worker Protest

BJP Worker Protest: सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली में नई शराब नीति लाई थी, जिसमें घोटाले का आरोप है। हालांकि, इस मामले में कोर्ट में सुनवाई होती रहती है। वहीं, शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कथित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने केजरीवाल व आप सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की। मौके पर ‘केजरीवाल इस्तीफा दो’ के नारे भी लगे।

BJP Worker Protest
BJP Worker Protest

BJP Worker Protest: ‘केजरीवाल हाय-हाय’ व ‘चोर है’ के लगाए नारे

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के ऑफिस के सामने विरोध प्रदर्शन किया। भारी भीड़ व विरोध को देखते हुए मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बैरिकैडिंग कर दी। कार्यकर्ता आप सरकार व सीएम केजरीवाल पर शराब नीति में घोटाले का आरोप लगा रहे थे। वे ‘केजरीवाल हाय-हाय’ व ‘केजरीवाल चोर है’ के नारे भी लगा रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ता बैरिकेडिंग के ऊपर से सुरक्षाकर्मियों की ओर आने की भी कोशिश किए, जिसे मौके पर तैनात सुरक्षाबलों ने रोक दिया। कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल की इस्तीफा मांग रहे थे।

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार नई शराब नीति लाई थी। इस नीति के अनुसार, दिल्ली में शराब कारोबारी ग्राहकों को छूट पर शराब बेच रहे थे। आबकारी नीति 2021-22 के चलते एक वक्त ऐसा भी आया, जब दिल्ली में शराब की दुकानों की संख्या करीब 650 तक पहुंच गई थी। वहीं, जांच एजेंसी ने इस नई शराब नीति में घोटाला होने का दावा किया है। जिसके बाद दिल्ली के उपराज्यपाल ने मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। हालांकि, इसके बाद दिल्ली सरकार ने नई आबकारी नीति 2021-22 को वापस कर एक सितंबर से पुरानी नीति को दोबारा लागू कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः

Supreme Court Foundation Day: 73 सालों में पहली बार SC मना रहा अपना स्थापना दिवस, CJI ने कहा- राष्ट्र निर्माण में सुप्रीम कोर्ट की अहम भूमिका है

‘कोई मरा मरा बोलता है तो कोई राम राम’, रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here