RRR Box Office Collection Day 3: SS Rajamoli की फिल्म ने बनाए नए रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में की इतनी कमाई

0
341
RRR
RRR Box Office Collection Day 3

RRR Box Office Collection Day 3: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर (RRR) 25 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का कलेक्शन तीसरे दिन भी बरकरार है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) मुख्य भूमिकाओं में हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। आरआरआर अमेरिका में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में एक भी ऐसा सीन नहीं है जिसने लोगों को बोर किया हो।

RRR रविवार को पड़ी फीकी

आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तेलुगु राज्यों में इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और पहले दिन ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। यह फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी शानदार बिजनेस कर रही है। ब्रिटेन में इस फिल्म ने पहले दिम 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की।

RRR Box Office Collection Day 3
RRR Box Office Collection Day 3

रविवार को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर RRR ने कुल 32 करोड़ के आस पास की कमाई की है। फिल्म का इजाफा देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही थी फिल्म रविवार को अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार के मुकाबले करीब 35 फीसदी गिरकर 85.00 करोड़ रुपये रह गया। इसी के साथ फिल्म का हिंदी बॉक्स ऑफिस लगभग 75 करोड़ रूपये पहुंच चुका है।

RRR

आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म में राम चरण को अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रूप में दिखाई देंगे। सिर्फ रविवार, 27 मार्च को आर आर आर ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुल 32 करोड की कमाई की है।

यह भी पढ़ें:

Urfi Javed ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, खुद को बताया God Gift

सावन में लग गई आग पर Neetu Kapoor ने किया जमकर डांस, फैंस बोले ‘आपने स्टेज हिला कर रख दिया’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here