Pramod Sawant ने दूसरी बार ली CM पद की शपथ, PM Modi समेत कई वरिष्‍ठ नेता रहे मौजूद

गोवा के राज्यपाल P S Sreedharan Pillai ने राजधानी पणजी के पास डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में प्रमोद सावंत को शपथ दिलाई।

0
435
Pramod Sawant

Goa विधानसभा के तीन बार के विधायक Pramod Sawant ने सोमवार को दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली है। इस दौरान प्रधानमंत्री Narendra Modi समेत कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद रहे। गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए गोवा विधानसभा चुनाव में BJP ने सावंत के नेतृत्‍व में 20 सीटें जीतीं हैं।

Pramod Sawant
Pramod Sawant

Pramod Sawant ने कोंकणी भाषा में ली सीएम पद की शपथ

गोवा के राज्यपाल P S Sreedharan Pillai ने राजधानी पणजी के पास डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में प्रमोद सावंत को शपथ दिलाई। बता दें कि सावंत ने कोंकणी भाषा में सीएम पद की शपथ ली है। गौरतलब है‍ कि राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में यह उनका दूसरा कार्यकाल है। वो मार्च 2019 में तत्कालीन मुख्यमंत्री Manohar Parrikar के निधन के बाद राज्‍य के पहली बार सीएम बने थे।

Pramod Sawant
Pramod Sawant

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए।

Bambolim में बीजेपी नेता का किया गया था विरोध

प्रमोद सावंत ने आज जिस श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में सीएम पद की शपथ ली है। उसी स्टेडियम में आज से करीब 2.5 साल पहले 20 नवंबर 2019 को International Film Festival के प्रोग्राम के दौरान तत्कालीन केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का तीन लोगों ने काले कपड़े पहनकर विरोध किया था।

Pramod Sawant 4

इसको लेकर एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘’20 नवंबर 2019 को International Film Festival के दौरान, बम्बोलिम में ही, गोवा के 3 बहादुर बेटों ने ब्लैक कपड़े पहन कर BJP के मंत्री Prakash Javdekar का विरोध किया था।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here