‘आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है.. कुछ नहीं मिलने वाला’, दिल्ली के डिप्टी सीएम Manish Sisodia के कार्यालय पर छापेमारी जारी

0
161
Manish Sisodia
Manish Sisodia

Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है। छापेमारी दिल्ली सचिवायल स्थित दफ्तर पर हो रही है। इस बात की जानकारी खुद डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर दी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है, उनका स्वागत है।

उन्होंने आगे लिखा कि मेरे घर पर रेड कराई गई है, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे गए हैं, मेरे गांव तक छानबीन करा ली गई। लेकिन मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला हैं न मिलने वाला। क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। मैने ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

क्या है मामला?

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उनके कार्यालय पर छापेमारी हुई है। इसके पहले उन्हें CBI दफ्तर में भी बुलाया गया था। 17 अक्टूबर को मनीष सिसोदिया 11 बजे पूछताछ के लिए CBI दफ्तर पहुंचे थे। उनपर दिल्‍ली आबकारी नीति में कथित भ्रष्‍टाचार के मामले के चलते जांच चल रही है। FIR में आरोप है कि शराब कारोबारी समीर महेंद्रू ने मनीष सिसोदिया के एक करीबी को करोड़ों रुपये का भुगतान किया था।

दिल्‍ली आबकारी नीति पिछले साल 2022 में नवंबर में लाई गई थी। समीर महेंद्रू का इस नीती को लाने में अहम योगदान है। नीती में कई तरह के कथित खामियों और गड़बड़ी के चलते दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल ने कथित अनियमितता मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा की थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here