Delhi News: दिल्ली में एक और हिट एंड रन का मामला, पहले युवक को कार से मारी टक्कर फिर 500 मीटर तक घसीटा

0
111
Delhi News
Delhi News

Delhi News: राजधानी दिल्ली में हिट एंड रन का एक नया मामला सामने आया है। दरअसल, एक कार सवार ने युवक को टक्कर मार दी फिर बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटता ले गया। दिल दहला देने वाली यह घटना दिल्ली के राजौरी गार्डन की बताई जा रही है।

हॉर्न बजाने पर झगड़ा

बताया गया है कि राजौरी गार्डन इलाके में हॉर्न बजाने से दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसी झगड़े में कार सवार एक युवक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इसके बाद वह युवक को आधा किलोमीटर तक बोनट पर घसीटता ले गया।

घटना सीसीटीवी में कैद

हालांकि कार ड्राइवर की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें कार के बोनट पर युवक को साफ देखा जा सकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। कार के नंबर से आरोपी का पता लगाया जा रहा है। साथ ही पीड़िता के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

देश को हिला कर रख दिया था कंझावला कांड

इससे पहले एक जनवरी को कंझावला में हुई घटना से पूरा देश अचंभित है। इस घटना में 1 जनवरी को अंजलि की मौत हो गई थी। उसके शव को दिल्ली की सड़कों पर 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। लेकिन, चौंकाने वाली बात ये है कि ये सब उस रात हुआ जब पूरा देश न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहा था। दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा के दावों के बीच अंजलि की सड़क पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here