दिल्ली कंझावला केस में 6 आरोपियों की पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट में होंगे पेश

0
78
Kanjhawala Case
Kanjhawala Case

Kanjhawala Case: दिल्ली कंझावला केस में आज, 9 जनवरी को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किए जाएगा। कोर्ट में पेशी के बाद आगे की कार्रवाई को लेकर फैसला होगा। बता दें कि मामला 1 जनवरी का है जब तड़के 20 साल की अंजलि सिंह की स्कूटी को आरोपियों ने टक्कर मार दी थी और पीड़िता को लगभग 12 किलोमीटर तक कार से सड़क पर घसीटते रहे थे। हादसे में अंजलि की मौत हो गई थी। इसके बाद सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। आज उनका पुलिस रिमांड खत्म हो रहा है।

Kanjhawala Case: अंजलि कार में फंसी है ये बात जानते थे आरोपी

बता दें कि इस मामले आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। कुछ दिनों पहले ही सामने आया था कि, हादसे के समय अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी थी। लेकिन वह घटना के बाद डर के कारण मौके से फरार हो गई। वहीं दूसरी तरफ आरोपियों ने भी केस को भटकाने की पूरी कोशिश की। आरोपियों ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि अंजलि उनके कार के नीचे फंसी हुई है। लेकिन बाद में उन्होंने इस बात को कबूल किया कि वह जानते थे कि अंजली उनकी गांड़ी के नीचे फंसी है।

वहीं इस मामले की पूरी जिम्मेदारी आईपीएस अधिकारी शालिनी सिंह को सौंपी गई है। पता चला है कि मामले की पूरी रिपोर्ट खुद गृह मंत्री अमित शाह ने शालिनी सिंह से मांगी है। उन्होंने फोन कर मामले की पूरी विस्तृत रिपोर्ट सौंपने कहा।

संबंधित खबरें: