Weather Update: ठंड की दोहरी मार, कोहरे की चपेट में दिल्ली- बिहार; जानिए क्या है आपके शहर का हाल

0
353
Weather Update
Weather Update

Weather Update: मौसम विभाग द्वारा आज का मौसम अपडेट जारी कर दिया गया है। कोहरे के कारण 2 फरवरी बुधवार की सुबह दिल्ली और एनसीआर में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री के आसपास दर्ज किया गया है। वहीं अधिकतम तापमान 22 डिग्री तक अनुमान लगाया गया है। मंगलवार 1 फरवरी को भी न्यूमतन तापमान 7 डिग्री दर्ज किया गया था।

Weather Update मौसम विभाग द्वारा आज का मौसम अपडेट हुुआ जारी

फरवरी महीने की शुरुआत घने कोहरे और ठंड के साथ देखी गई है। उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों में कोहरे की घनी चादर के साथ -साथ लोगों कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कोहरे के कारण वाहन चालकों को वाहन चलाना मुश्किल हो गया है।

weather update
weather update


दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस मापा गया है, वहीं अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है। साथ ही 3-4 फरवरी को दिल्ली में बारिश होने की भी संभावना जताई गई है। हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है। 3 फरवरी और 4 फरवरी को चंडगढ़ में भी बारिश हो सकती है।

weather update
weather update

बिहार की राजधानी पटना की बात करें तो आज का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तक जाने की संभावना जताई गई है। कोहरे की चादर भी पटना में छाई रहेगी।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में मौसम की बात करे तो आज का न्यूनतम तापामन सबसे कम 5 डिग्री सेल्सियस रहेगा और अधिकतम तापमान 22 डिग्री तक जाएगा। आसमान में बादल भी छाए रहेंगे।

Weather Update
Weather Update

लेह में आज तापमान माइनस 14 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है और अधिकतम तापमान भी माइनस एक डिग्री सेल्सियस तक जाने की उम्मीद जताई गई है।

वहीं जम्मू का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई गई है। जम्मू में अगले दो दिनों तक बारिश होने की संभावना भी जताई जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here