‘Radhe Shyam’ को मिली नई रिलीज डेट, Prabhas-Pooja Hegde की Intense लव स्टोरी इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0
240
Radhe Shyam
Prabhas की ‘Radhe Shyam’ ने मचाया धमाल

साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को नई रिलीज डेट मिल गई है यह फिल्म अब 11 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक नया पोस्टर जारी किया। यूवी क्रिएशंस, फिल्म के निर्माता ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “11 मार्च, 2022 से प्यार में पड़ जाओ …

Prabhas
Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म Radhe Shyam

Prabhas ने शेयर किया पोस्ट

प्रभास ने भी नए पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-“11.03.22। मैं तुम्हें देख लूँगा। #RadheShyamOnMarch11″। आपको बता दें कि नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के काऱण साउथ फिल्मों के सुपरस्टर Prabhas और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया था। ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

https://www.instagram.com/p/CZdYAS8vWGX/

कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। खबरों के मुताबिक मेकर्स ने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में ट्रेलर लॅान्च किया था बता दें कि सबकी निगाहें प्रभास और पूजा हेगड़े पर तब से टिकी थीं जब से दोनों ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम के ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा की थी। फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here