Home Tags Pooja Hegde radhe shyam

Tag: Pooja Hegde radhe shyam

Pooja Hegde ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाया हॅाट अंदाज, एक्ट्रेस ने...

0
Pooja Hegde इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं पूजा का नाम साउथ की टॅाप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। पूजा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’ का चला जादू, पुष्पा की तरह बॅाक्स ऑफिस...

0
साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) की राधे श्याम (Radhe Shyam) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है

Prabhas की ‘Radhe Shyam’ ने मचाया धमाल, फिल्म ने रिलीज से पहले ही...

0
साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी नई फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है।

Amitabh Bachchan प्रभास की फिल्म ‘Radhe Shyam’ में निभाएंगे ये किरदार, फैंस...

0
prabhas इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Radhe Shyam को लेकर चर्चा में बने हुए है वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में अभिनेता Amitabh Bachchan भी नजर आने वाले हैं

‘Radhe Shyam’ को मिली नई रिलीज डेट, Prabhas-Pooja Hegde की Intense...

0
साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को नई रिलीज डेट मिल गई है

RRR के बाद अब Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म ‘Radhe Shyam’ भी...

0
प्रभास Prabhasऔर पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया है। बता दें कि ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

Radhe Shyam Trailer Out: Prabhas और Pooja Hegde का जादुई सफर...

0
प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्म राधे श्याम रिलीज को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं रिलीज के लिए केवल कुछ हफ़्ते बचे हैं

हैदराबाद में 23 दिसंबर को होगा Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’...

0
प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं रिलीज के लिए केवल कुछ हफ़्ते बचे हैं, इसी बीच मेकर्स एक ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट की योजना बना रहे हैं।

फिल्म Radhe Shyam का दूसरा गाना “Soch Liya” रिलीज, Prabhas और...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। जिसके बाद मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा गाना soch liya रिलीज कर दिया है। बता दें कि गाने को अरजित सिंह (Arijit Singh) ने गाया है जिसे सुनने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे।

Prabhas और Pooja Hegde का रोमांटिक गाना ‘Aashiqui Aa Gayi’ रिलीज,...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। जिसके बाद मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा गाना आशिकी आ गई (Aashiqui Aa Gayi) रिलीज कर दिया है। बता दें कि गाने को अरजित सिंह (Arijit Singh) ने गाया है जिसे सुनने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!