हैदराबाद में 23 दिसंबर को होगा Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’ का ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट

0
429
prabhas
हैदराबाद में 23 दिसंबर को होगा Prabhas की फिल्म 'Radhe Shyam' का ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट

प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। रिलीज के लिए केवल कुछ हफ़्ते बचे हैं, इसी बीच मेकर्स एक ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट की योजना बना रहे हैं। ‘राधे श्याम’ के मेकर्स ने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 23 दिसंबर को प्री-रिलीज इवेंट की योजना बनाई है। राधे श्याम का ट्रेलर भी उसी दिन रिलीज होगा, प्रभास फिल्म में एक हस्तरेखा की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

23 दिसंबर को हैदराबाद में होगा इवेंट

दूसरी ओर पूजा हेगड़े ग्लैमर का किरदार निभा रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ‘ राधे श्याम ‘ में प्रभास की मां के रूप में नजर आएंगी, जिसे प्रेम कहानी के रूप में दिखाया गया हैं। प्री-रिलीज इवेंट के साथ मेकर्स का लक्ष्य फिल्म के इर्द-गिर्द प्रचार करना है। फिल्म के लिए प्रमोशन जोरों पर है और अब फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट जो 23 दिसंबर को हैदराबाद में होगा जिसके लिए प्रभास के फैंस काफी खुश हैं।

14 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है ‘राधे श्याम’ की टीम इस समय डिजिटल प्रमोशन पर काम कर रही है।

राधे श्याम का पहला गाना, ‘ई राठले’, जिसे 15 नवंबर को रिलीज़ किया गया था जिसको तेलुगु के लिए 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत ‘राधे श्याम’ वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

यह भी पढ़ें: फिल्म Radhe Shyam का दूसरा गाना “Soch Liya” रिलीज, Prabhas और Pooja Hegde की दिखी शानदार केमेस्ट्री

Deepika Padukone और Prabhas ने शुरू की नाग अश्विन के प्रोजेक्ट की शूटिंग, यहां देखें सेट से पहली झलक

https://youtu.be/tIXfexf-BUc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here