Prabhas की ‘Radhe Shyam’ ने मचाया धमाल, फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमा डाले करोड़ों रुपये

0
284
Radhe Shyam
Prabhas की ‘Radhe Shyam’ ने मचाया धमाल

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी नई फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ‘राधे श्याम’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर प्रभास के फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की एडवांस में ताबड़तोड़ बुकिंग हो रही है।

Radhe Shyam ने रिलीज से पहले की शानदार ओपनिंग

इतना ही नहीं, हैदराबाद में तो ओपनिंग डे पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो एडवांस बुकिंग से ही हाउसफुल हो चुका है। इतनी शानदार ओपनिंग से कयाल लगाए जा रहे हैं कि फिल्म Bahubali की तरह ही सफलता हासिल करेगी। आपको बता दें कि नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के काऱण साउथ फिल्मों के सुपरस्टर Prabhas और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया था। ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

Radhe Shyam
Radhe Shyam

यह एक साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 1970 के दशक के यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में प्रभास आदित्या के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के पिछले टीजर में यह देखा गया है कि दोनों किरदारों की किस्मत में शादी नहीं लिखी है। फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार है। फिल्म में पूजा हेगड़े और प्रभास के अलावा भाग्यश्री (Bhagyashree), कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी भी नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/Cay1S54jTY6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c31766e2-bc85-463f-972b-07c49396fb7c

प्रभास (Prabhas) के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा प्रभास आदिपुरुष में नजर आएंगे। बता दें कि महाशिवरात्रि के दिन आदिपुरुष (Adipurush) की रिलीज डेट का ऐलान हुआ था। प्रभास (Adipurush Release Date) ने खुद इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- ‘आदिपुरुष वर्ल्डवाइड रिलीज 12 जनवरी 2023’ फैंस रिलीज डेट सुनकर काफी खुश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

रुला देगा बाहुबली एक्टर Prabhas का नया गाना “Main Ishq Mein Hoon”, तीन घंटे में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

Prabhas स्टारर फिल्म ‘Adipurush’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here