Radhe Shyam Trailer Out: Prabhas और Pooja Hegde का जादुई सफर माइंडब्लोइंग है

0
600
Prabhas
Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म Radhe Shyam भी हुई पोस्टपॉन

Radhe Shyam Trailer Out: प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। रिलीज के लिए केवल कुछ हफ़्ते बचे हैं, इसी बीच मेकर्स ने आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं ।

Prabhas की फिल्म का ट्रेलर आउट

खबरों के मुताबिक मेकर्स ने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में ट्रेलर लॅान्च किया बता दें कि सबकी निगाहें Prabhas और पूजा हेगड़े पर तब से टिकी थीं जब से दोनों ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम के ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा की थी। फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। राधे श्याम का ट्रेलर आपके दिलों को प्यार से भर देगा।

prabhas
Prabhas

14 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है ‘राधे श्याम’ की टीम इस समय डिजिटल प्रमोशन पर काम कर रही है। राधे श्याम का पहला गाना, ‘ई राठले’, जिसे 15 नवंबर को रिलीज़ किया गया था तेलुगु में 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। राधे श्याम,को यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन, गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में 23 दिसंबर को होगा Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’ का ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट

Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल, कमाई जानकर रह जाएंगे हैरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here