Pooja Hegde ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाया हॅाट अंदाज, एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

0
227
Pooja Hegde
Pooja Hegde ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाया हॅाट अंदाज

साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। पूजा का नाम साउथ की टॅाप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। पूजा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। पूजा जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उनसे नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

Pooja Hegde ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं

पूजा हेगड़े के चाहने वाले इस दुनिया में लाखों लोग हैं। फैंस उनकी एक तस्वीरे के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में पूजा ने फोटो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों में पूजा व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद हॅाट लग रही हैं।

Pooja Hegde
Pooja Hegde

एक्ट्रेस ने इस शर्ट में से ही अपनी बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है। लुक को कम्पलीट करते हुए पूजा ने अपने बालों को खुला रखा है। पूजा हेगड़े का ये हॉट लुक देख फैंस मदहोश हो गए हैं।

292932622 3181412732119898 370191468445813716 n

कुछ ही घंटों में पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें पूजा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। बता दें कि पूजा हेगड़े सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार पूजा और सलमान एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले पूजा हेगड़े फिल्म ‘बीस्ट’ में थलापति विजय के साथ नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें:

Pooja Hegde Slams Airline: पूजा हेगड़े का इंडिगो एयरलाइंस पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर कहा- ‘हमें धमकाया गया’

Athiya Shetty ने KL Rahul के साथ शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here