Pooja Hegde Slams Airline: पूजा हेगड़े का इंडिगो एयरलाइंस पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर कहा- ‘हमें धमकाया गया’

0
240
Pooja Hegde Slams Airline: पूजा हेगड़े ने इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ जताई नाराजगी, ट्वीट कर कहा- 'हमें धमकाया गया'
Pooja Hegde Slams Airline: पूजा हेगड़े ने इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ जताई नाराजगी, ट्वीट कर कहा- 'हमें धमकाया गया'

Pooja Hegde Slams Airline: इंडिगो एयरलाइन्स के स्टाफ का बर्ताव लगातार निशाने पर है। इस बार एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने देश की इस प्रमुख एयरलाइंस के खिलाफ ट्वीट कर बड़ी शिकायत की है। और उनके स्टाफ के व्यवहार पर उन्होंने फ्लाइट स्टाफ के खराब बर्ताव का हवाला देकर कहा कि वाकया भयावह था।

POOJA HEGDE
अभिनेत्री पूजा हेगड़े

Pooja Hegde Slams Airline: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने देश की प्रमुख एयरलाइंस Indigo फ्लाइट स्टाफ के खिलाफ बुरे व्यवहार की ट्वीट कर शिकायत की है और इसे लताड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस के साथ इंडिगो एयरलाइंस में उड़ान भरते वक्त बदसलूकी हुई जिसका खुलासा उन्होंने ट्वीट के जरिए किया है।

पूजा हेगड़े ने ट्वीट में लिखा, ‘इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ मेंबर विपुल नकाशे ने हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते वक्त काफी गलत व्यव्हार किया. बेहद बेरुखी, अज्ञानी और अहंकारपूर्ण लहजे में बात की। उसने धमकी दी जो काफी दुख की बात है। आमतौर पर मैं इस तरह की बातों पर ट्वीट नहीं करती लेकिन ये वास्तव में भयावह था। पूजा हेगड़े ने अपने ट्वीट में इंडिगो एयरलाइंस को टैग किया है और कंपनी के स्टाफ के अभद्र व्यवहार के बारे में बताया है। इस ट्वीट को अब तक 1826 बार रीट्वीट किया है और इसे 18.9K लाइक्स मिल चुके हैं।

Pooja Hegde Slams Airline: इंडिगो एयरलाइंस ने लिया अपना स्टैंड

हालांकि पूजा हेगड़े के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने भी अपना जवाब ट्वीट के रिप्लाई के रूप में दिया है और कहा है कि वो अपना पीएनआर और कॉन्टेक्ट नंबर डीएम करें।

हालांकि इस ट्वीट पर अब तक पूजा हेगड़े ने कोई रिप्लाई नहीं किया है। पूजा हेगड़े के इस ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, कुछ लोग एयरलाइन पर गुस्सा निकाल रहे हैं तो कुछ लोग पूजा हेगड़े को ही सलाह दे रहे हैं। पूजा हेगड़े के इस ट्वीट को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

संबधित खबरें :

Airlines Emergency Landing: मेडिकल इमरजेंसी की वजह से लंदन में फंसे भारतीय, 48 घंटे से ज्यादा समय बाद विशेष फ्लाइट से आएंगे दिल्ली

Domestic Airlines अपनी पूरी क्षमता के साथ शुरू कर सकती हैं सेवाएं, केंद्र ने दी इजाजत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here