फिल्म ‘Emergency’ में Shreyas Talpade निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार, सामने आया फर्स्ट लुक

इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। कंगना रनौत ने फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

0
244
Emergency
फिल्म 'Emergency' में Shreyas Talpade निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हुई है। हाल ही में इस फिल्म से श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। कंगना रनौत ने फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

download 18 7

Emergency: Shreyas Talpade अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं

कंगना रनौत ने फिल्म से श्रेयस का लुक शेयर शेयर करते हुए लिखा- ‘जब श्रीमती इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री बनी थीं तब अटल बिहारी वाजपेयी एक युवा नेता थे। वो आपातकाल के नायकों में से एक थे। श्रेयस बहुमुखी अभिनेता हैं। इस फिल्म में उनके साथ काम करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में उनका प्रदर्शन यादगार होगा। हम भाग्यशाली हैं कि इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए उनके जैसा कलाकार हमें मिला।’ आपको बता दें कि श्रेयस तलपड़े इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CggJ0e4Blx-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d769bcc1-26c8-4c9f-98bc-bff8cae9cbee

वहीं कंगना रनौत, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फैंस कंगना के इस रोल को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कंगना इमरजेंसी में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो इमरजेंसी देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासनकाल में 1975-77 में लगी इमरजेंसी के ऊपर आधारित है। कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:

Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, इंदिरा गांधी के लुक में Kangana Ranaut को पहचानना मुश्किल

Shehnaaz Gill ने ट्वीट कर फैंस को बनाया ‘उल्लू’, देखें पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here