Shehnaaz Gill ने ट्वीट कर फैंस को बनाया ‘उल्लू’, देखें पोस्ट

0
378
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने ट्वीट कर फैंस को बनाया 'उल्लू'

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। शहनाज आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं हाल ही में शहनाज ने सिर्फ एक डॉट ट्वीट किया, जिसे देख सभी हैरान हो गए। फैंस कमेंट कर शहनाज से इस ट्वीट की वजह पूछने लगे।

Shehnaaz Gill ने फैंस के लिए मजे

हुआ यूं कि शहनाज ने एक ट्वीट किया। लेकिन उनके फैंस ट्वीट का मतलब समझ नहीं पाए क्योंकि सना ने सिर्फ एक डॉट (बिंदू) लिखा था। ऐसे में यूजर्स परेशान होकर इसके बारे में पूछने लगे। एक यूजर ने लिखा ‘जल्दी बताओ डॉट का क्या चक्कर है, मुझे लाइव करना है।’ फैन के इस कमेंट पर शहनाज ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। शहनाज ने रिप्लाई करते हुए लिखा ‘उल्लू बनाया बड़ा मजा आया।’ एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

shehnaaz gill tweeted dot 1658627476

बताते चले कि शहनाज ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें शहनाज किसानों के साथ खेत में बुआई करती नजर आ रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को खूब पसंद किया गया था।

download 17 5
Shehnaaz Gill

इस बीच शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपने डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने किसानों के साथ खेतों में किया काम, जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा- मम्मी मारेंगी

Hrithik Roshan संग दिखेंगी Shehnaaz Gill? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here