Hrithik Roshan संग दिखेंगी Shehnaaz Gill? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

शहनाज गिल एक्टर ऋतिक रोशन संग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। दरअसल, हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक का एक वीडियो शेयर किया है।

0
300
Shehnaaz Gill
Hrithik Roshan संग दिखेंगी Shehnaaz Gill?

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपने डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं इस बीच शहनाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि शहनाज गिल एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। दरअसल, हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि शहनाज जल्द ही ऋतिक के साथ नजर आएंगी।

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘वाइब तेरी मेरी मिल दियां। शहनाज का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो में ऋतिक रोशन काफी हैंडसम दिख रहे हैं। शहनाज के इस पोस्ट के बाद से फैंस कयास लगाने लगे हैं कि दोनों साथ में काम करने वाले हैं। हालांकि इस खबर पर अभी तक शहनाज की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

shehnaaz gill

गौरतलब है कि शहनाज गिल साल 2019 में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में आई थीं। शो खत्म होते-होते शहनाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई और वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गईं। आज शहनाज के इतने ज्यादा फैन है कि वो बड़े-बड़े एक्टर को टक्कर देती हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

बताते चले कि शहनाज ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में। फिल्म में वह फिल्म में एक दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें:

समंदर की लहरों के बीच मस्ती करती दिखीं Shehnaaz Gill, फैंस ने कहा- ‘Beauty of Sunset’, देखें Video

Happy Birthday Rhea Chakraborty: ‘चेहरे’ के बाद फिल्मी दुनिया से गायब रिया चक्रवर्ती, जानें अब कहां हैं एक्ट्रेस?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here