समंदर की लहरों के बीच मस्ती करती दिखीं Shehnaaz Gill, फैंस ने कहा- ‘Beauty of Sunset’, देखें Video

शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

0
310
Shehnaaz Gill
समंदर की लहरों के बीच मस्ती करती दिखीं Shehnaaz Gill

बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। शहनाज अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों और वीडियो से प्रभावित करने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

अपने लेटेस्ट पोस्ट में शहनाज यॉट पर डांस और मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज समंदर किनारे लहरों के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। शहनाज ब्लैक ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने ब्राइडल लुक में रैम्प वॉक भी किया था।

https://www.instagram.com/p/CfO1g2iLQKD/

इससे पहले शहनाज ने पूल से अपनी हॅाट तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए थे। शहनाज ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था ‘समर वाइब्स।’ शहनाज की ये फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया वायरल हो गई थी। फोटो में शहनाज बेहद हॅाट लग रही थीं। अपने इस स्वीमिंग पूल वाले लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप रखा था। ये बात तो सच है कि शहनाज किसी भी लुक में फैंस को घायल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इस बीच शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में।फिल्म में वह फिल्म में एक दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें:

पूल में Shehnaaz Gill ने दिखाईं अपनी हॉट अदाएं, फोटोज देखकर फैंस बोले- हॅाट Summer ऊपर से बेबी Hot…

Kiara Advani ने ब्लैक साड़ी में दिखाया अपना देसी लुक, लोग हुए दिवाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here