‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के ट्रेलर पर आया Vidya Balan का रिएक्शन, बोलीं- ‘जाना पहचाना लग रहा है…’

फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर पर एक्ट्रेस विद्या बालन का रिएक्शन का रिएक्शन सामने आया है।

0
181
Bhool Bhulaiyaa 2
‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के ट्रेलर पर आया Vidya Balan का रिएक्शन

बॅालीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर पर एक्ट्रेस विद्या बालन का रिएक्शन सामने आया है।

Bhool Bhulaiyaa 2
Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 पर Vidya Balan का रिएक्शन

इस फिल्म को लेकर विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा-“#भूषण कुमार और पूरी टीम को इस हॉन्टेड कॉमेडी फिल्म के लिए बधाई। ट्रेलर जाना पहचाना लग रहा है…हा हा…इस रोलर कोस्टर की सवारी को फिर से महसूस करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। #भूल भुलैया 2″।

आपको बता दें कि ‘भूल भूलैया’ में अक्षय और विद्या के अलावा अमीषा पटेल, परेश रावल और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में थे। ‘भूल भूलैया’ में विद्या मंजूलिका बनी थीं। अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भूलैया’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। खासकर विद्या बालन (Vidya Balan) का मंजूलिका का किरदार आज भी लोगों के मन में बसा है। विद्या के इस पोस्ट फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि ‘आपके बिना यह फिल्म अधूरी हैं।’ 

download 53

Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवानी (Kiara Advani) और तब्बू भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी नें किया है। जब से कार्तिक आर्यन के लीड रोल वाली फिल्म की घोषणा हुई है तभी से फैंस इसे लेकर एक्साइटेड हैं। फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Kiara Advani ने जय भानुशाली की बेटी तारा के साथ दिया पोज, फोटोज में देखें Tara का क्यूट अंदाज

Tiger Shroff के साथ डांस करती दिखी Esha Gupta, ‘विसल बजा 2.0’ पर एक्टर्स ने जमकर लगाए ठुमके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here