अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जिया दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए वे लगभग दो साल बाद बिग स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं।  अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्होंने दो साल का ब्रेक जानबूझकर लिया था। अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल की अहम भूमिका है।

अभिषेक ने कहा कि उन्होंने जो दो साल का ब्रेक लिया था, उसमें उन्होंने कमाया है, गंवाया नहीं है। अभिषेक ने कहा कि मेरे पिता अमिताभ बच्चन ने 1991 में पांच साल का ब्रेक लिया था लेकिन उसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्हें दोबारा वापसी करने में थोड़ा समय लगा लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता।

मैंने दो साल का ब्रेक जान बूझकर लिया था क्योंकि मैं ऐसी फिल्में करना चाहता था, जिनके सीन मुझे रात भर सोने ना दे कि अगला सीन मैं कैसे कर पाऊंगा। मुझे वैसी फीलिंग फिल्मों के माध्यम से नहीं आ रही थी। मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं जो भी फिल्म कर रहा हूं, वह बहुत ही आसान है, जिसके चलते मैंने जानबूझकर फिल्मों से दो साल का ब्रेक लिया था।”अभिषेक के इस फिल्म में काम करने का एक कारण अनुराग कश्यप भी हैं। उनका नाम सुनते ही उन्होंने यह फिल्म करने के लिए हां कह दिया था।

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म मनमर्जियां में विकी कौशल ने एक गैरजिम्मेदार युवा की भूमिका निभाई है जोकि अपनी जवाबदेही से भागता हैl उन्हें पंजाब से दिखाया गया हैl वह प्यार में नहीं फ्लर्ट में विश्वास रखते है और तापसी से रिश्ते के बाद भी उसके घर शादी के लिए हाथ मांगने नही जा पाते l वही फिल्म में तापसी पन्नू ने रूमी की भूमिका निभाई हैl जो ऐसे युवा से प्यार करती है जो उससे शादी नहीं कर पा रहाl वही उसकी शादी ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जिसे वह प्यार नहीं कर पा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here