Home Tags Abhishek Bachchan

Tag: Abhishek Bachchan

CSK की जीत पर कार्तिक आर्यन से लेकर अभिषेक बच्चन तक...

0
IPL 2023: IPL के फाइनल 2023 में मिली शानदार जीत के बाद लगभग सभी बॉलीवुड सितारे धोनी की टीम CSK को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। CSK और GT के बीच हुआ फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

Aaradhya Bachchan की याचिका पर Delhi High Court की यूट्यूब को...

0
Aaradhya Bachchan ने खटखटाया Delhi High Court का दरवाजा, जानिए क्‍या है पूरा मामला?

Eid Al-Fitr 2022 पर Bollywood Stars ने कुछ इस अंदाज में...

0
आज पूरे देश में Eid Al-Fitr की धूम मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस को ईद की बधाइयां दी हैं।

Bollywood News Updates: Abhishek Bachchan का साउथ रीमेक फिल्म पर बड़ा...

0
Bollywood News Updates साउथ की फिल्मों का बोल बाला है 'पुष्पा' से लेकर RRR तक अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहे रीमेक को लेकर कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है

Bollywood News Updates: अभिनेता अनुपम खेर ने की पीएम नरेन्द्र मोदी...

0
Bollywood News Updates: करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Bollywood News Updates: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक बार फिर...

0
Bollywood News Updates हीरोपंती 2 में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन धमाल मचाने आ रहे है टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ डेब्यू किया था

Bollywood News Updates: Kajal Aggarwal ने रिवील किया बेटे का नाम, पढ़ें...

0
Bollywood News Updates: Kajal Aggarwal मां बन गई हैं। 19 अप्रैल को काजल ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं अब काजल ने अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है।

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai ने 15वीं सालगिरह पर फोटो शेयर...

0
Abhishek Bachchan और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 20 अप्रैल को अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर साझा की।

Amitabh Bachchan ने किया बेटे Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Dasvi’ को...

0
Abhishek Bachchan की फिल्म Dasvi OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अभिषेक के पापा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रमोट कर रहे हैं।

Bollywood News Updates: Abhishek Bachchan ने आगरा जेल में दिखाई ‘Dasvi’,...

0
Bollywood News Updates: Abhishek Bachchan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दसवीं (Dasvi) को सेकर सुर्खियों में बने हुए है इस फिल्म की शूटिंग आगरा सेंट्रल जेल के लोकेशन पर गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!