Eid Al-Fitr 2022 पर Bollywood Stars ने कुछ इस अंदाज में अपने फैंस को दी बधाई, यहां देखें तस्वीरें…

0
168
Bollywood Celebrities Wish On Eid Al-Fitr
Bollywood Celebrities Wish On Eid Al-Fitr

आज पूरे देश में Eid Al-Fitr की धूम मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस को ईद की बधाइयां दी हैं। कई फिल्मी सितारों ने अपने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को बधाइयां दी। दीया मिर्जा, ईशा देओल, अभिषेक बच्चन और कई सितारों ने अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर की हैं।

Eid 2022

Eid Al-Fitr 2022 पर कई सितारों ने दी बधाई

Bollywood Actor Akshay Kumar ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “सबको ईद मुबारक! ये दिन हम सबकी जिंदगी में खुशियां लाए…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी की पहली ईद पर फोटो शेयर की है, इस फोटो में दोनों मां-बेटे सफेद रंग के कपड़े में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। दीया ने अपने पोस्ट में लिखा, ” सभी को ईद मुबारक। हम आपके और आपके प्रियजनों को शांति, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करते हैं। यह हमारे छोटे बच्चों की पहली ईद है और हम प्रार्थना करते हैं कि हर कोई सुरक्षित है और प्रियजनों के साथ रहें।

Actor Sanjay Dutt ने अपने परिवार के साथ की फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को ईद और अक्षय तृतीया की बधाई दी। इन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “हम ईद और अक्षय तृतीया के मौके पर आपके और आपके परिवार के शांति, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करते हैं।”

हाल ही में गौहर खान हज पर गई थीं, उन्होंने अपने फैंस को बधाई देते हुए लिखा, “ईद मुबारक सभी को! मैं प्यार, शांति, सफलता और सबसे हर किसी के लिए अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं! आमीन |”

वहीं Esha Deol ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो हिजाब पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसी पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने सभी को ईद की बधाई दी है।

Abhishek Bachchan ने अपने ट्विटर पर एक फैन आर्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने पिता Amitabh Bachchan को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अभिषेक ने फैंस को ईद की बधाई भी दी है।

वहीं, Madhuri Dixit ने भी पोस्ट शेयर कर फैंस को ईद की बधाई दी है। Anupam Kher ने ट्विटर के जरिए सबको ईद विश की है।

संबंधित खबरें:

Actress Tanushree Dutta का ब्रेक फेल होने से हुआ एक्सीडेंट, पैर में आए कई टांके

Lock Upp: लॉकअप शो में कंगना रनौत ने सबको बताया अपना सीक्रेट, घर छोड़कर भाग जाने को हो गई थी मजबूर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here