Amitabh Bachchan ने किया बेटे Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Dasvi’ को प्रमोट! बोले- क्या कर लोगे?

इस फिल्म में अभिषेक के साथ निरमत कौर और यामी गौतम धर लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन तुषार जलोटा ने किया है।

0
207
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan ने किया बेटे Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Dasvi’ को प्रमोट

बॅालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ निरमत कौर और यामी गौतम धर लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन तुषार जलोटा ने किया है। वहीं इस फिल्म को अभिषेक के पापा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रमोट कर रहे हैं।

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan स्टारर ‘Dasvi’

Amitabh Bachchan ने अभिषेक की फिल्म को किया प्रमोट

दरअसल, अपने बेटे की फिल्म को प्रमोट करने के चलते अमिताभ को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। बता दें कि दसवीं को प्रमोशन को लेकर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद अमिताभ ने फिल्म प्रमोशन को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। अमिताभ ने अपने पोस्ट में लिखा- “जी हां हुजूर, मैं करता हूं: बधाई, प्रचार, मंगलाचार!!! क्या कर लोगे”??

बताते चले कि इसके कुछ दिन पहले अमिताभ ने अभिषेक के लिए पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कवि हरिवंश राय बच्चन के हिंदी दोहे का इस्तेमाल किया था। उन्होनें लिखा था कि “मेरे बेटे मेरे उत्तराधिकारी नहीं होगें जो मेरे उत्तराधिकारी होगे वो मेरे बेटे होंगे ” क्योंकि वे अपनी विरासत को सही ठहराएंगे। मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी .. ‘My pride, my son , my inheritor’।

amitabh
Abhishek Bachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो झुंड के अलावा उनके पास कई फल्में हैं। जैसे कि वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। बिग बी आखिरी बार फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें:

Amitabh Bachchan को फिल्म ‘Jhund’ के लिए Aamir Khan ने किया था राजी

Bollywood News Updates: Abhishek Bachchan ने आगरा जेल में दिखाई ‘Dasvi’, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here