Home Tags Amitabh Bachchan emraan hashmi film

Tag: Amitabh Bachchan emraan hashmi film

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी ने असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी अपने...

0
Happy Birthday Emraan Hashmi: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)  आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म 24 मार्च 1979 में मुंबई में हुआ था

सऊदी अरब ने महानायक Amitabh Bachchan को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से...

0
बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सऊदी अरब में सऊदी जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी से लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Happy Birthday Amitabh Bachchan: 80 साल के हुए अमिताभ बच्चन, जानिए...

0
Happy Birthday Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन का आज अपना 80 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Amitabh Bachchan की ‘Jhund’ को SC से मिली हरी झंडी, अब...

0
Amitabh Bachchan की फिल्म झुंड (Jhund) की ओटीटी रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) से हरी झंडी मिल गई हैं। यह फिल्म अब कल यानी 6 मई को ओटीटी पर रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan ने किया बेटे Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Dasvi’ को...

0
Abhishek Bachchan की फिल्म Dasvi OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अभिषेक के पापा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रमोट कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan की फिल्म ‘झुंड’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज,...

0
बॅालीवुड अभिनेता Amitabh Bachchan के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि अमिताभ ने हाल ही में अपने नई फिल्म झुंड (jhund) के रिलीज डेट की घोषणा की है

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda ने शेयर की खूबसूरत...

0
अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya naveli nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

Amitabh Bachchan के घर कोरोना की दस्तक, एक स्टाफ हुआ पॅाजिटिव

0
बॅालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर दस्तक दे दी हैं बता दें कि अमिताभ के डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया है।

Amitabh Bachchan ने Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Bob Biswas’ को प्रमोट...

0
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसी बीच फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब उनके पिता अमिताभ बच्चन आगे आए है। अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का प्रचार करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं।

Amitabh Bachchan और इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चेहरे’ की हुई Amazon...

0
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 27 अगस्त 2021 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। और इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद भी किया था। आपको बता दें कि अब ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम (Stream) हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!