Amitabh Bachchan के घर कोरोना की दस्तक, एक स्टाफ हुआ पॅाजिटिव

0
300
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan के घर कोरोना की दस्तक

देशभर में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है कोरोना के नए वेरिएंट ने आतंक मचाया हुआ है वहीं अब खबर आ रही है कि कोरोना ने बॅालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर दस्तक दे दी हैं बता दें कि अमिताभ के डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पॅाजिटिव हो गया है।

Amitabh Bachchan एक स्टाफ हुआ पॅाजिटिव

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले कुल 31 स्टॉफ का रविवार को कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें से एक स्टॉफ पॉजिटिव पाया गया है। बिग बी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- ‘घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं। बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा’।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

आपको बता दें इस खबर के आने के बाद से फैंस Amitabh Bachchan को लेकर चिंता करने लगे हैं। क्योंकि अमिताभ बच्चन भी बीते साल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसकी वजह से वे अस्पताल में भी एडमिट हुए थे। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। आखिरी बार अमिताभ बच्चन फिल्म चेहरे में दिखाई दिए थे।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मालूम हो कि इससे पहले भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है। जिसमें सबसे पहले करीना कपूर, अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ हांलाकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इसके बाद जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, एकता कपूर,  नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, रिया कपूर, करण बूलानी कोरोना की चपेट में आए है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here