Akhilesh Yadav का सीएम योगी पर तंज, ”बाबा अपने करीबी माफ़ियाओं के साथ बनाएं टीम, शुरू करें माफिया भाजपा लीग, खुद बनें कप्तान”

0
253
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंस कसा है। पूर्व सीएम अखिलेश ने ट्विटर पर लिखा कि सीएम योगी को अपने पसंदीदा माफियाओं के साथ मिलकर एक टीम बना लेनी चाहिए और माफिया भाजपा लीग की शुरूआत करनी चाहिए। योगी आदित्यनाथ को खुद इस टीम की कप्तानी करनी चाहिए।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ” बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफ़ियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और आईपीएल की तरह एक ‘एमबीएल’ मतलब ‘माफिया भाजपा लीग’ शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं और टीम कप्तान वो ख़ुद हैं ही… हो गए पूरे ग्यारह।”

Akhilesh Yadav बोले- ”उत्तर प्रदेश का चुनाव देखते हुए भाजपा ने कानून वापस किए”

Image

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे किसानों की आय भाजपा के लोग दुगनी नहीं कर पाए थे, जो वादा किया। लेकिन अब एक भी भाषण में भाजपा के लोग यह बात नहीं कह रहे हैं। जिन कानूनों से किसान की खेती बर्बाद हो जाती, उनके हाथ से उनकी जमीन निकल जाती। मजबूरी में उत्तर प्रदेश का चुनाव देखते हुए भाजपा ने कानून वापस किए।

”जहां से पार्टी कहेगी वहां से लडूंगा चुनाव”

Image

पूर्व सीएम ने कहा कि जहां से हमारी पार्टी कहेगी हम वहां से चुनाव लड़ेंगे। याद कीजिये, नेताजी ना जाने कितने क्षेत्रों से चुनाव लड़े। समाजवादी पार्टी जहां से कह दे कि मैं वहां से चुनाव लड़ लूंगा।

संबंधित खबरें:

Amit Shah के बाद अब Akhilesh Yadav ने बताया ‘3P’ का अर्थ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here