Home Tags Akhilesh Yadav attacks bjp

Tag: Akhilesh Yadav attacks bjp

MLA या MP, आखिर Akhilesh Yadav किस सदन की चुनेंगे सदस्यता?

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए एक सप्ताह पहले ही होली आ गई। दरअसल, हाल ही के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद बीजेपी को प्रंचड जीत मिली है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-...

0
UP Election 2022: आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में आजमगढ़ के लोग BJP को 'सात समुंदर पार' भेजेंगे।

योगी सरकार में मंत्री रहे Dara Singh Chauhan हुए साइकिल पर...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार को अलविदा कहने वाले पूर्व मंत्री Dara Singh Chauhan ने आज आखिरकार साइकिल की सवारी कर ही बैठे।

Assembly Election 2022 की तारीखों के एलान के बाद जानिए राजनीतिक...

0
Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान चुनाव आयोग ने कर दिया है।

Akhilesh Yadav का सीएम योगी पर तंज, ”बाबा अपने करीबी माफ़ियाओं...

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंस कसा है।

Akhilesh Yadav का CM Yogi पर तंज, ”चीन ने भी...

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Akhilesh Yadav बोले- ”यूपी चुनाव को देखते हुए केंद्र ने वापस...

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

Akhilesh Yadav ने ब्राह्मण वोटरों के सामने फेंका परशुराम का पैंतरा,...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंके हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने एक बार फिर प्रदेश के ब्राह्मण वोटरों के सामने परशुराम का पैंतरा फेंका है।

कौन हैं सपा के एमएलसी Pushpraj Jain, क्यों पड़ा आईटी का...

0
गुटखा कारोबारी पीयूष जैन पर शिकंजा कसने के बाद आईटी डिपार्टमेंट आज इत्र के बड़े कारोबारी और समाजवादी पार्टी के एमएलसी Pushpraj Jain के यूपी सहित देश के तमाम अन्य ठिकानों पर सघन छापेमारी कर रही है।

Akhilesh Yadav ने मीडिया पर साधा निशाना,’बादशाह से ताल्लुक़ निकलते ही...

0
Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में मीडिया पर निशाना साधा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!