UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- 7वें चरण में BJP को भेजेंगे ‘सात समुंदर पार’

अखिलेश यादव ने कहा कि छठे चरण में ही समाजवादी पार्टी ने छक्के छुड़ा दिए हैं। ये बाबा मुख्यमंत्री को छह चरणों के मतदान के बाद नींद नहीं आ रही है।

0
605
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में आजमगढ़ के लोग BJP को ‘सात समुंदर पार’ भेजेंगे। जब हमारी सरकार आएगी, पुलिस भर्तियों के साथ, हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि सेना में भर्तियां हों। उन्होंने कहा कि जो लोग गर्मी निकाल रहे थे वे छह चरणों में ही ठंडे पड़ गए हैं, उनके घरों से झंडे उतार लिए गए। छठे चरण में ही समाजवादी पार्टी ने छक्के छुड़ा दिए हैं। ये बाबा मुख्यमंत्री को छह चरणों के मतदान के बाद नींद नहीं आ रही है।

UP Election 2022: योगी का गर्मी वाला बयान

दरअसल, पश्चिमी यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान नाहिद हसन के कुछ समर्थकों की ओर से दी गई धमकी को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि कैराना और मुजफ्फरनगर में फिर लोग गर्मी दिखा रहे हैं। ये गर्मी जो अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ जगहों पर दिख रही है, शांत हो जाएगी, क्योंकि गर्मी कैसे शांत होगी। ये तो मैं मई और जून में भी शिमला बना देता हूं।

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने पीएम पर बोला था हमला

बता दें कि भाजपा द्वारा वंशवाद के आरोप लगाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की सत्तारूढ़ पार्टी पर पलटवार किया था। अखिलेश यादव ने कहा था कि जिन लोगों का खुद का परिवार नहीं है वे प्रवासी मजदूरों की पीड़ा नहीं समझ सकते। अखिलेश यादव ने कहा था कि जिन लोगों का परिवार है वे ही दूसरे के परिवार की पीड़ा समझ सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा था कि हमें हमारे परिवार पर गर्व है। एक परिवार वाला कभी झोला उठाकर नहीं चल देता। अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का परिवार होता तो वे प्रवासी मजदूरों का दर्द समझ सकते। यूपी के पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को अपने पुराने मैनिफेस्टो को याद करते हुए मौन धारण करना चाहिए क्योंकि पार्टी अपने वादों में से कोई भी वादा पूरा नहीं कर सकी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here