Ravindra Jadeja के दोहरे शतक से पहले Rohit Sharma ने घोषित की पारी, अब ट्रेंड हो रहे हैं Rahul Dravid

Ravindra Jadeja: बता दें कि राहुल द्रविड़ ने भी 2004 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में संचिन तेंदुलकर द्वारा 194 रन बनाते ही पारी घोषित कर दी थी।

0
477
Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच में पहली पारी में रवींद्र जडेजा ने 175 रन बनाए । शनिवार को जडेजा जब अपने दोहरे शतक की ओर बढ़ ही रहे थे, तभी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पारी की घोषणा कर दी। समय को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने पारी की घोषणा की। कप्तान के पारी की घोषणा करने के बाद फैन्स हैरान रहे गए। दरअसल रवींद्र जडेजा के फैन्स का मानना है कि यदि 15 से 20 मिनट और दिए जाते तो शायद जडेजा दोहरा शतक भी लगा देते।

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने 175 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 17 चौके और 3 छक्के लगाए। यदि रोहित शर्मा ने मौका दिया होता तो जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक जमाया होता। बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 574 रनों का शानदार स्कोर बनाया है।

Ravindra Jadeja: क्यों ट्रेंड हो रहे हैं राहुल द्रविड़

Ravindra Jadeja
rahul dravid

अब रोहित शर्मा द्वारा पारी की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ट्रेंड होने लगे हैं। फैन्स इसे राहुल द्रविड़ से जोड़ रहे हैं। बता दें कि राहुल द्रविड़ अब टीम इंडिया के हेड कोच हैं, पहले जब वह टीम इंडिया के कप्तान थे तब वह भी इस तरह के फैसलो सें चर्चा में रहे थे।

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja

बता दें कि राहुल द्रविड़ ने 2004 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में सचिन तेंदुलकर द्वारा 194 रन बनाते ही पारी घोषित कर दी थी। तब सचिन के शतक के लिए केवल 6 रन ही शेष थे। तब भी राहुल द्रविड़ द्वारा लिए गए फैसले को देखकर फैन्स काफी हैरान हुए थे। अब रोहित शर्मा के इस फैसले को राहुल द्रविड़ से जोड़ा जा रहा है। अब इस पर फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

देखिए फनी मीम्स:

दूसरी वायरल हो रही तस्वीर में दिखाया गया है कि रोहित ने पारी की घोषणा कर राहुल द्रविड़ का नाम ऊंचा कर दिया है।

https://twitter.com/musafir_hu_yar/status/1500025497165578240

वहीं एक यूजर ने सचिन तेंदुलकर की तस्वीर के साथ ट्रेन और बस की तस्वीर लगाकर एक फनी मीम शेयर किया है। तस्वीर में ट्रेन और बस को दिखाया गया है एक तस्वीर में भारतीय खिलाड़ी दोहरे शतक के करीब है तभी राहुल द्रविड़ के नाम की एक ट्रेन भारतीय खिलाड़ी को टक्कर मारकर गुज़र जाती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here