Home Tags Dimuth Karunaratne

Tag: Dimuth Karunaratne

Ravindra Jadeja के दोहरे शतक से पहले Rohit Sharma ने घोषित...

0
Ravindra Jadeja: भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ।

Sri Lanka के कप्तान Dimuth Karunaratne भी बीसीसीआई के फैसले से...

0
Sri Lanka के कप्तान Dimuth Karunaratne ने मोहाली में विराट कोहली के 100वें टेस्ट में बीसीसीआई के 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमित देने के फैसले की तारीफ की है। बीसीसीआई ने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन को भारत और श्रीलंका के बीच पीसीए स्टेडियम में 50 प्रतिशत क्षमता से साथ पहले टेस्ट की मेजबानी करने की अनुमति दी। बीसीसीआई के इस फैसले से विराट कोहली के फैंस काफी खुश हैं। क्योंकि उन्हें अपने चहेते खिलाड़ी का 100वां टेस्ट देखने का मौका मिलेगा।

ICC Test Player of the Year 2021 के लिए Ravichandran Ashwin...

0
ICC Test Player of the Year अवॉर्ड के लिए India के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin नामित किया। इस सूची में चार और खिलाड़ियों को जगह मिली है। 35 साल के अश्विन ने 8 टेस्ट मैचों में 16.23 के औसत से 52 विकेट लिए और बल्ले से 337 रन भी बनाए है। इसमें एक शतक भी शामिल है। अश्विन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, न्यूजीलैंड के तेज गेंजबाज काइल जैमिसन और श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने को भी इस अवॉर्ड के लिए शामिल किया गया है।

Aakash Chopra ने चुनी ‘टेस्ट टीम ऑफ द ईयर’, विराट को...

0
Team India के पूर्व सलामी बल्लेबाजी और कमेंटेटर Aakash Chopra ने इस साल की अपनी फेवरेट टेस्ट टीम चुनी है। उन्होंने इस टीम में चार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है। जबकि पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों को जगह दी है। टेस्ट क्रिकेट के लिहाज से यह साल काफी महत्वपूर्ण रहा है, क्योंकि इस साल पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। इसके फाइनल मुकाबले में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। यही वजह है कि आकाश ने अपनी इस टीम का कप्तान भी विलियमसन को ही बनाया है।

Cricket News Updates: Virat Kohli ने अनुष्का के साथ फोटो किया...

0
Team India के दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli अपने घर पर आराम कर रहें हैं। New Zealand के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट को शामिल नहीं किया गया। हाल ही में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें "My Rock" बताया है। भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। कोहली अप्रैल में आईपीएल 2021 के पहले चरण से नवंबर में टी20 विश्व कप 2021 तक बायो-बबल में रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक दिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!