Home Tags Mayank agarwal

Tag: mayank agarwal

Ravindra Jadeja के दोहरे शतक से पहले Rohit Sharma ने घोषित...

0
Ravindra Jadeja: भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ।

Mayank Agarwal को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम में किया...

0
Sri Lanka के खिलाफ दूसरे दूसरे टी20 से पहले Team India में Mayank Agarwal को शामिल किया गया है। उन्हें रुतुराज गायकवाड़ के जगह टीम में शामिल किया गया है। जो दूसरे और तीसरे मैच में टीम के साथ उपलब्ध रहेंगे। रुतुराज गायकवाड़ को मैच से पहले चोट लग गई थी, जिसके बाद वो प्लेइंग में शामिल नहीं हो सके। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। भारत ने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से हराया था।

Mayank Agarwal को मिल सकती है Punjab Kings की कमान, फ्रेंचाइजी...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के बाद लगभग सभी टीमों ने अपने कप्तान की घोषणा कर दी है। बस Punjab Kings और Royal Challengers Bangalore की टीम ने अपने कप्तान की घोषणा नहीं की है। अब ऐसी खबर आ रही है कि Mayank Agarwal को पंजाब किंग्स की कप्तानी सौंपी जा सकती हैं। मयंक अग्रवाल ने पिछले दो सीजन में पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

Ajaz Patel बने दिसंबर महीने के ICC Player of the Month,...

0
ICC ने सोमवार को दिसंबर महीने का Player of the Month का एलान कर दिया है। आईसीसी ने Ajaz Patel पटेल को दिसंबर 2021 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के विजेता के रूप में चुना है। न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने दिसंबर में वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था। न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल, जिम लेकर और अनिल कुंबले के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले टेस्ट में केवल तीसरे खिलाड़ी बने थे।

Cricket News Updates: IPL में Dhoni के लिए गंभीर ने लगाई...

0
Ashes Series के चौथे मैच के अंतिम में जिस प्रकार फील्ड सेट की गई थी, उस वाकया को देखते हुए KKR ने भी कुछ मिलती जुलती फोटो शेयर की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक तस्वीर एशेज की शेयर की और दूसरी तस्वीर IPL मैच की। 2016 के दौरान गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

ICC Player of the Month के लिए Mayank Agarwal, Ajaz Patel...

0
ICC Player of the Month : Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal को न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए ICC Player of the month के लिए नॉमिनेट किया गया है। मयंक के अलावा न्यूज़ीलैंड के स्पिनर Ejaj Patel और ऑस्ट्रेलिया के Mitchell Starc को भी इस अवॉर्डके लिए नॉमिनेट किया गया।

New Year 2022: Team India ने कैसे मनाया नए साल का...

0
New Year 2022: नए साल की शुरुआत हो चुकी है। Team India इस समय South Africa के दौरे पर हैं। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में ही नए साल जश्न मनाया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने New Year की पार्टी की। न्यू ईयर के मौके पर सभी ने मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की। इस दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मस्ती करते नजर आए। कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारतीय टीम के साथ पार्टी में मौजूद थीं।

Cricket News Updates: Team India के उपकप्तान KL Rahul ने पांच...

0
Team India के नए उपकप्तान KL Rahul ने शुक्रवार को संकेत दिया कि South Africa के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी। लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप में पांचवे नंबर के लिए किसे प्लेइंग में रखा जाएगा यह मुश्किल फैसला होगा। अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर में से फैसला करना तोथा कठिन है।  रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

KL Rahul ने Mayank Agarwal के साथ बातचीत में कहा- ”छह...

0
KL Rahul ने Mayank Agarwal से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए। Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। रोहित के चोटिल होने के बाद KL Rahul को उपकप्तान बनाया गया है। पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की जोड़ी ही पारी की शुरुआत करेंगी। टेस्ट से पहले राहुल और मयंक ने BCCI TV से बात की।

South Africa में पार्टी करते नजर आए Team India के कुछ...

0
Team India इस समय South Africa के दौरे पर है। अब सीरीज शुरु होने में चार दिन का ही समय बचा है। भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। अभ्यास से समय निकालकर हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ खिलाड़ी पार्टी करते भी दिखे। इसकी कुछ तस्वीरें मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!