ICC Player of the Month के लिए Mayank Agarwal, Ajaz Patel और Mitchell Starc हुए नॉमिनेट

0
303

ICC Player of the Month : Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal को न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए ICC Player of the month के लिए नॉमिनेट किया गया है। मयंक के अलावा न्यूज़ीलैंड के स्पिनर Ejaj Patel और ऑस्ट्रेलिया के Mitchell Starc को भी इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया।

ICC Player of the Month में इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

ICC Player of the Month

मयंक ने मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 150 और 62 बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 2 मैचों में उन्होंने 69.00 की औसत से 276 रन बनाए हैं, जिसमें 2 हाफ सेंचुरी और एक सेंचुरी शामिल है। उनके इस प्रदशर्न के दम पर भारत मुकाबला जीतने में सफल रहा था। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 117 रन की अहम साझेदारी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 

AJAZ PATEL

न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेकर इतिहास रचा था। वह इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले के बाद ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने थे। एजाज ने पिछले महीने 3 मैचों में उन्होंने 19.64 की औसत से 14 विकेट लिए और 58.50 की औसत से 117 रन बनाकर बल्ले से भी उपयोगी योगदान दिया था। 

उनके अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के लिए भी पिछला महीना काफी शानदार रहा है। उन्होंने पिछले महीने 3 मैचों में 19.64 की औसत से 14 विकेट लेने के अलावा बल्ले से भी उपयोगी योगदान दिया है। स्टार्क ने 58.50 की औसत से 117 रन बनाए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here