Home Tags Ajaz patel 10 wickets

Tag: ajaz patel 10 wickets

New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel नीलाम करेंगे अपनी जर्सी, भारत...

0
New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने दिसंबर 2021 में भारत के खिलाफ वानखेड़े टेस्ट मैच की पहली पारी में 10 विकेट के साथ इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज कराया था। भारत में अपना दूसरा ही टेस्ट खेलते हुए पटेल ने न्यूजीलैंड के लिए पहला विकेट 28वां ओवर में लिया और 110वें ओवर में उन्होंने आखिरी बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

Ajaz Patel बने दिसंबर महीने के ICC Player of the Month,...

0
ICC ने सोमवार को दिसंबर महीने का Player of the Month का एलान कर दिया है। आईसीसी ने Ajaz Patel पटेल को दिसंबर 2021 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के विजेता के रूप में चुना है। न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने दिसंबर में वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था। न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल, जिम लेकर और अनिल कुंबले के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले टेस्ट में केवल तीसरे खिलाड़ी बने थे।

Cricket News Updates: IPL में Dhoni के लिए गंभीर ने लगाई...

0
Ashes Series के चौथे मैच के अंतिम में जिस प्रकार फील्ड सेट की गई थी, उस वाकया को देखते हुए KKR ने भी कुछ मिलती जुलती फोटो शेयर की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक तस्वीर एशेज की शेयर की और दूसरी तस्वीर IPL मैच की। 2016 के दौरान गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

ICC Player of the Month के लिए Mayank Agarwal, Ajaz Patel...

0
ICC Player of the Month : Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal को न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए ICC Player of the month के लिए नॉमिनेट किया गया है। मयंक के अलावा न्यूज़ीलैंड के स्पिनर Ejaj Patel और ऑस्ट्रेलिया के Mitchell Starc को भी इस अवॉर्डके लिए नॉमिनेट किया गया।

Cricket News Updates: Hardik Pandya टेस्ट क्रिकेट से ले सकते हैं...

0
पिछले कुछ समय से चोट से परेशान चल रहे टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। हार्दिक अपनी पीठ की चोटों के कारण क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलविदा कहना चाहते हैं। ऑलराउंडर चोटों के कारण पिछले कुछ समय से लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। गेंदबाजी नहीं करने को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। हार्दिक टी20 वर्ल्ड कप में भी विफल रहे थे। दो मैच में ही उन्होंने गेंदबाजी की थी और इसमें भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी।

Twitter ने सुन ली Ravichandran Ashwin की फरियाद, Ajaz Patel का...

0
Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की थी, जिसे ट्विटर ने पूरा कर दिया। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की थी और उनका अकाउंट वेरिफाइड हो गया। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा था कि ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो और एजाज का ट्विटर वेरिफाइड हो गया।

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने दरियादिली दिखाते हुए वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को 35000 रुपये दान किए। इससे पहले, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी कानुपर के ग्रीन पार्क पिच क्यूरेटर को इतनी ही राशि दान की थी।

Ravichandran Ashwin ने की खास डिमांड, परफेक्ट 10 लेने वाले Ajaz...

0
Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की है। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की है। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो।

Ajaz Patel ने Virender Sehwag को याद दिलाया पुराना किस्सा, कहा…

0
New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने मुंबई टेस्ट के एक पारी में 10 विकेट लेकर कई रिकॉर्ड को एक साथ तोड़ दिया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं। एजाज को इस उपलब्धि के लिए कई क्रिकेटरों ने बधाई दी। एजाज की इस उपलब्धि पर Virender Sehwag ने भी बधाई दी है। सहवाग के बधाई देने के बाद एजाज पटेल को सहवाग से जुड़ा किस्सा याद आ गया, जब सहवाग ने एजाज पटेल की धुनाई की थी।

IND vs NZ: India ने New Zealand को 372 रनों से...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। टेस्ट सीरीज से पहले भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमाया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!