Ravichandran Ashwin ने की खास डिमांड, परफेक्ट 10 लेने वाले Ajaz Patel का ट्विटर वेरिफाइड हो

0
316
ashwin and ajaz patel
ashwin and ajaz patel

Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की है। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की है। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो।

अश्विन ने ट्विटर से वेरिफाइड करने की मांग की

अश्विन ने ट्विटर वेरिफाइड और एजाज पटेल दोनों को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘डियर वेरिफाइड ट्विटर, एक पारी में दस विकेट लेने वाला शख्स कम से कम वेरिफाइड अकाउंट का हकदार है।’ एजाज पटेल ने पहली पारी में 10 और दूसरी पारी में चार विकेट लिए। वहीं अश्विन ने मुंबई टेस्ट की दोनों पारियों में चार-चार विकेट लिए। यह दौरा एजाज के लिए बहुत यादगार रहा। कानपुर टेस्ट में उन्होंने रचिन रविंद्र के साथ मिलकर न्यूजीलैंड को हार से बचाया था और मुंबई टेस्ट में परफेक्ट 10 लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने।

Ajaz Patel ने Virender Sehwag को याद दिलाया पुराना किस्सा, कहा…

India ने 372 रनों से जीता मुकाबला

कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद टीम इंडिया ने मुंबई टेस्ट चौथे दिन पहले सेशन में ही अपने नाम कर लिया। टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी ने 325 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड पहली पारी में 62 रन बनाकर आउट हो गयी। उसके बाद भारत ने दूसरी पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 276 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। न्यूज़ीलैंड को इस मुकाबले को जीतने के लिए 540 रनों का लक्ष्य मिला। वहीं दूसरी पारी में न्यूज़ीलैंड सिर्फ 167 रन ही बना सकी और भारत ने यह मुकाबला 372 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की।

IND vs NZ: India ने New Zealand को 372 रनों से हराकर टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम किया, घर पर भारत ने लागातार 14वीं सीरीज जीती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here