Twitter ने सुन ली Ravichandran Ashwin की फरियाद, Ajaz Patel का अकाउंट हुआ वेरिफाइड

0
387
ashwin and ajaz patel
ashwin and ajaz patel

Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की थी, जिसे ट्विटर ने पूरा कर दिया। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की थी और उनका अकाउंट वेरिफाइड हो गया। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा था कि ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो और एजाज का ट्विटर वेरिफाइड हो गया।

ट्विटर वेरिफाइड होने के बाद बढ़ें हजारों फॉलोअर्स

ट्विटर वेरिफाइड होने के बाद एजाज पटेल के हजारों फॉलोअर्स बढ़ गए। एजाज पटेल के ट्विटर पर पहले जहां 5000+ फॉलोअर्स थे, वह भी बढ़कर करीब 20 हजार हो गए। एजाज पटेल के लिए भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज काफी यादगार रही। कानपुर टेस्ट में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट बचाया, तो मुंबई टेस्ट में पहली पारी में भारत के 10 विकेट झटक कर इतिहास रच डाला। एजाज पटेल का इंस्टाग्राम अकाउंट तो पहले से वेरिफाइड था, लेकिन उनका ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं था, इतना ही नहीं उनके फॉलोअर्स भी काफी कम थे।

अश्विन की ट्विटर ने सुनी

अश्विन ने ट्विटर वेरिफाइड और एजाज पटेल दोनों को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘डियर वेरिफाइड ट्विटर, एक पारी में दस विकेट लेने वाला शख्स कम से कम वेरिफाइड अकाउंट का हकदार है।’ अश्विन के इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही एजाज पटेल का ट्विटर वेरिफाइड कर दिया गया। ट्विटर वेरिफाइड होने के बाद अश्विन ने ट्विटर वेरिफाइड को शुक्रिया भी कहा।

Ravichandran Ashwin ने की खास डिमांड, परफेक्ट 10 लेने वाले Ajaz Patel का ट्विटर वेरिफाइड हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here